भाई Creta Seltos को खरीदने से पहले नयी Nissan Xtrail SUV Car को भी तो देखलो!

यारों, भारतीय गाड़ियों की दुनिया में धमाका होने वाला है! 2024 Nissan Xtrail SUV Car आ रही है। ये गाड़ी कमाल की है – नई टेक्नॉलजी, सुपर आराम और धांसू परफॉर्मेंस का बेजोड़ मिश्रण! ये बताता है कि निसान भारत के लिए कितनी गंभीर है।

हम Google News में भी आते हैं

2024 Nissan Xtrail SUV Car 7 फीचर्स जो दिमाग कर देंगे खराब!

Nissan Xtrail SUV Car
  1. हाइब्रिड वाला धक्का: नई वाली 2024 Xtrail SUV Car में हाइब्रिड इंजन का ऑप्शन मिलेगा। 1.5 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन और इलेक्ट्रिक मोटर साथ मिलकर 210bhp की पावर और 500Nm का टॉर्क देगी। ये तो रॉकेट जैसी रफ्तार है ही!
  2. टचस्क्रीन का धमाका: 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम गाड़ी के अंदर मनोरंजन का ठिकाना होगा। गाना सुनो, गेम खेलो, जो मर्जी करो – मस्ती ही मस्ती!
  3. आंखों के सामने सारी जानकारी: 10.8 इंच का हेड्स-अप डिस्प्ले सीधे ड्राइविंग से जुड़ी जानकारी दिखाएगा। ड्राइविंग करते समय भी रास्ता नहीं छूटेगा!
  4. हर किसी को अपनी पसंद का मौसम: ट्राई-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के साथ हर पैसेंजर अपनी पसंद का टेम्परेचर सेट कर सकता है। अब न कोई गरमाएगा, ना कोई जमेगा!
  5. एलईडी लाइट्स की चमक: गाड़ी में एलईडी लाइटिंग ना सिर्फ रात में रास्ता साफ दिखाएगी बल्कि गाड़ी को और भी स्टाइलिश बनाएगी। रात में भी शख़ होगा!
  6. एक बटन में खुलने वाला बूट: इलेक्ट्रिक टेलगेट फीचर आपके सामान रखने और निकालने में बहुत आसानी करेगा। ये तो कमाल हो गया!
  7. पूरी सुरक्षा का पैकेज: छह एयरबैग्स, एबीएस, ईएसपी, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और ड्राइविंग को सुपर सुरक्षित बनाने के लिए ADAS सिस्टम – सबकुछ मिलेगा इस गाड़ी में।

कब आ रही है ये धांसू गाड़ी?

2023 की शुरुआत में इसे दिखाया गया था, पर उम्मीद है कि जून 2024 के आसपास ये भारत में लॉन्च हो जाएगी।

ये भी पढ़िए: 2024 Maruti Celerio CNG Mileage कितना देती हैं?

भारत में कितनी होगी कीमत?

अनुमान है कि 2024 Nissan Xtrail SUV Car की कीमत 15.00 लाख रुपये से 22.00 लाख रुपये के बीच होगी। इस रेंज में ये प्रीमियम एसयूवी सेगमेंट में सबसे दमदार गाड़ियों में से एक बन सकती है।

तो फिर देर किस बात की?

2024 Nissan Xtrail SUV Car भारतीय बाजार में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये गाड़ी अपने फीचर्स, लॉन्च की उम्मीद की तारीख और कीमत के साथ, वाकई इंतज़ार करने लायक है। चाहे आप एक एसयूवी लवर हैं या फिर एक ऐसी फैमिली कार की तलाश में हैं जो मज़ेदार भी हो और दमदार भी, तो Nissan Xtrail SUV Car आपके लिए एकदम सही चुनाव हो सकती है।

ये भी पढ़िए: भारत में लॉन्च हुई हाई-परफॉर्मेंस ह Hyundai Creta N Line, शुरुआती कीमत 16.82 लाख रुपये से

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

0 thoughts on “भाई Creta Seltos को खरीदने से पहले नयी Nissan Xtrail SUV Car को भी तो देखलो!”

  1. Pingback: एक सिंगल चार्ज में OLA S1 Air Electric Scooter Range कितनी देती हैं - हिंदी वार्तालाब

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top