1 लीटर में 2024 MG Astor Mileage कितना देती हैं?

2024 MG Astor Mileage: Astor को लेकर बाजार में काफी चर्चा है। लोग न केवल इसके लुक और फीचर्स के दीवाने हैं, बल्कि इसका माइलेज भी जानने के लिए उत्सुक हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि 2024 MG Astor का माइलेज कितना है और साथ ही इसकी कुछ खासियतों पर भी नजर डालते हैं।

हम Google News में भी आते हैं

इंजन और पावरफुल परफॉरमेंस:

2024 MG Astor Mileage

Astor के हुड के नीचे 1,349cc का टर्बोचार्ज्ड तीन-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह 138bhp और 220Nm का पावरफुल परफॉरमेंस देता है और इसे छह-स्पीड टॉर्क कनवर्टर के साथ जोड़ा गया है। तीन-सिलेंडर होने के कारण इसमें थोड़ी कंपन महसूस होती है, लेकिन कुल मिलाकर यह सेटअप काफी स्मूथ और रिफाइंड है।

दो इंजन ऑप्शन:

1.3 टर्बो के अलावा, Astor में स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिलता है। यह 1.5-लीटर चार-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो 108bhp और 144Nm का पावर देता है। पांच-स्पीड वाला मैनुअल गियरबॉक्स केवल आगे के पहियों को पावर देता है।

ये भी पढ़िए: भाई टाटा नेक्सॉन को ये SUV कार अकेली ही टक्कर देती हैं! कीमत और माइलेज आपको करेगा खुश!

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प:

2024 MG Astor Mileage

यदि आप 1.5-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन चुनते हैं, तो इसमें एक ऑटोमैटिक संस्करण भी उपलब्ध है। यह ऑटोमैटिक MG का नवीनतम CVT है, जिसमें 108bhp और 144Nm का समान आउटपुट मिलता है।

2024 MG Astor Mileage?

MG Astor का मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट 15.43 किमी/लीटर का माइलेज देता है, जबकि ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 14.82 किमी/लीटर है।

कीमत:

2024 MG Astor Mileage

MG Astor की बेस मॉडल की कीमत 11.71 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 21.21 लाख रुपये (ऑन-रोड मुंबई) तक जाती है।

ये भी पढ़िए: भाई मारुती की इस SUV ने 28 का माइलेज देकर Creta और Seltos को पानी ही पीला दिया! कीमत सुनकर उड़ जायेंगे होश

अन्य खासियतें:

  • Astor का केबिन बहुत ही शानदार है और यह किसी ऊंचे सेगमेंट की कार जैसा लगता है। लाल रंग का अपहोल्स्ट्री इसे प्रीमियम बनाता है और बिल्ड क्वालिटी भी उम्मीद से बेहतर है।
  • इसमें आपको फीचर्स की लंबी लिस्ट मिलती है। बड़े पैनोरमिक सनरूफ के अलावा, आपको ऑटोमैटिक AC, ऑल-डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, इलेक्ट्रिक एडजस्टमेंट वाली सीटें, लेदरैट अपहोल्स्ट्री, ऑटोमैटिक वाइपर और हेडलैंप, और एक AI बॉट के साथ नई-नवेली कनेक्टिविटी मिलती है।
  • Astor C-सेगमेंट की पहली SUV है जिसमें ADAS हार्डवेयर पेश किया गया है। आपको यहां अधिक महंगी Hector से भी ज्यादा ADAS फीचर्स मिलते हैं। यह ज्यादातर समय शानदार तरीके से काम भी करता है।

तो कुल मिलाकर, 2024 MG Astor एक शानदार पैकेज है जिसमें बेहतरीन परफॉरमेंस, अच्छा माइलेज, शानदार केबिन और ढेर सारे फीचर्स शामिल हैं। यदि आप इस सेगमेंट में एक नई कार की तलाश कर रहे हैं, तो Astor को जरूर से देखें।

ये भी पढ़िए: Hyundai Venue: अच्छी बातें और बुरी बाते जो कोई नहीं बताता!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top