2024 Maruti Swift: लेटेस्ट अपडेट और सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

अरे यार, जनवरी का महीना तो बस खुशियां ही लेकर आया है! मारुति ने अपनी धांसू 2024 Maruti Swift पर पूरे 39,000 रुपये तक की छूट का धमाका कर दिया है. तो अगर आप भी एक स्टाइलिश और किफायती कार लेने का सपना देख रहे हैं, तो ये मौका हाथ से मत जाने देना!

हम Google News में भी आते हैं

2024 Maruti Swift

लेटेस्ट अपडेट: इस जनवरी में मारुति स्विफ्ट पर 39,000 रुपये तक की छूट दे रही है। तो अगर आप इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है।

2024 Maruti Wagon R 5 लाख में सबसे बेहतरीन कार

कितनी है कीमत? चिंता मत करो, जेब पर भी ज्यादा असर नहीं पड़ेगा. स्विफ्ट की शुरुआती कीमत सिर्फ 5.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है और 9.03 लाख रुपये तक जाती है.

वैरिएंट्स: यह चार मुख्य वेरिएंट्स में उपलब्ध है: LXi, VXi, ZXi और ZXi+। VXi और ZXi ट्रिम्स में CNG का विकल्प भी मिलता है।

कितने रंग हैं? उफ्फ, इतने सारे रंग कि देखते ही दिल खुश हो जाएगा! 3 धमाकेदार डुअल-टोन और 7 स्टाइलिश सिंगल-टोन रंगों में उपलब्ध है स्विफ्ट. रेड, ब्लू, व्हाइट, ग्रे, काली – हर रंग में है एक अलग ही अंदाज.

Tata Harrier Electric SUV को 500 किमी की रेंज मिलेगी: प्रस्तुति चित्र का खुलासा

बूट स्पेस: स्विफ्ट में 268 लीटर का बूट स्पेस है।

इंजन और ट्रांसमिशन: मारुति स्विफ्ट में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (90 PS/113 Nm) दिया गया है, जो 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। CNG वेरिएंट 77.5 PS/98.5 Nm का पावर जनरेट करते हैं और ये केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं। बेहतर माइलेज के लिए स्विफ्ट में आइडल स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन भी शामिल है।

ईंधन दक्षता:

1.2-लीटर पेट्रोल MT: 22.38 किमी/ली

1.2-लीटर पेट्रोल AMT: 22.56 किमी/ली

CNG MT: 30.90 किमी/kg

फीचर्स: मुख्य फीचर्स में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटो AC शामिल हैं।

Tata Punch EV vs Tiago EV: कौन सी है आपके लिए बेस्ट?

सुरक्षा: सुरक्षा फीचर्स में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS विथ EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) विथ हिल-होल्ड कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

2024 Maruti Swift के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

  • इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन
  • ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
  • मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील
  • पार्किंग सेंसर
  • डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
  • रियर कैमरा

प्रतिद्वंदी: मारुति सुजुकी स्विफ्ट का मुख्य मुकाबला हुंडई ग्रैंड i10 निओस से है। इसकी कीमत के कारण रेनो ट्राइबर भी एक अच्छा विकल्प है। ट्राइबर मारुति वैगन आर और मारुति इग्निस की तुलना में एक

2024 में आ रही है Mahindra Thar 5 Door: दमदार ऑफ-रोडिंग और फैमिली आराम का बेहतरीन संगम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top