1 लीटर पेट्रोल में 2024 Mahindra Bolero Neo Mileage कितना देती हैं?

2024 Mahindra Bolero Neo Mileage: 2024 महिंद्रा बोलेरो नियो उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक शक्तिशाली, ईंधन-कुशल और किफायती 7-सीटर एसयूवी की तलाश में हैं। आइए, इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं:

2024 Mahindra Bolero Neo Mileage

2024 Mahindra Bolero Neo Mileage

महिंद्रा बोलेरो नियो Users द्वारा दावा किया गया माइलेज 17 किमी प्रति लीटर है। कंपनी द्वारा एआरएआई प्रमाणित माइलेज 17.2 किमी प्रति लीटर है।

हम Google News में भी आते हैं

इंजन और परफॉर्मेंस

2024 Mahindra Bolero Neo Mileage

बोलेरो नियो BS6 कंप्लायंट 1.5 लीटर mHawk100 इंजन द्वारा संचालित है जो 100bhp की पावर और 260Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। ऑफ-रोड क्षमता बढ़ाने के लिए टॉप मॉडल N10 (O) में मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी (लॉकिंग डिफरेंशियल) भी दी गई है।

ये भी पढ़िए: सुन ले भाई, आ रही है RE Classic 650 और Scrambler: फीचर्स जो उड़ा देंगी तेरे होश!

डिजाइन

2024 Mahindra Bolero Neo Mileage

बोलेरो नियो को बोलेरो की सिग्नेचर ग्रिल दी गई है, जो इसे कंपनी की प्रतिष्ठित एसयूवी रेंज का हिस्सा बनाती है। साइड प्रोफाइल और पिछले हिस्से में TUV300 जैसी बॉक्सी डिजाइन है, जो इसे क्लासिक एसयूवी लुक देती है। नए अलॉय व्हील्स, स्पॉइलर और टेलगेट हैंडल के अपडेटेड डिज़ाइन के साथ आती है।

ये भी पढ़िए: 1 लीटर पेट्रोल में 2024 Hyundai Venue Mileage कितना देती हैं?

फीचर्स

2024 Mahindra Bolero Neo Mileage

बोलेरो नियो में बेज और ब्लैक थीम वाला केबिन है जिसमें तीन सीटों की रावें हैं, जिसमें तीसरी रो में साइड फेसिंग सीटें हैं। टॉप वेरिएंट N10 में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ABS विथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (Apple CarPlay/Android Auto के साथ), रिवर्स पार्किंग सेंसर और रियर आर्मरेस्ट मिलते हैं।

कीमत

चुने गए वेरिएंट के आधार पर महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत 11.81 लाख रुपये से 14.70 लाख रुपये के बीच है।

निष्कर्ष

यदि आप एक किफायती, ईंधन-कुशल और दमदार 7-सीटर एसयूवी की तलाश में हैं, तो महिंद्रा बोलेरो नियो आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। यह कार माइलेज, परफॉर्मेंस और फीचर्स के मामले में एक संतुलित पैकेज पेश करती है।

ये भी पढ़िए: 7 लाख रुपये से कम में भारत की सबसे ज्यादा माइलेज वाली कारें (Highest Mileage Car in 7 Lakh)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top