2024 Bajaj Pulsar NS200 का नया रूप, नई टेक्नॉलजी, दमदार परफॉरमेंस!

बोहोत दिनों के इंतजार के बाद, 2024 Bajaj Pulsar NS200 वापस आ गई है, वो भी एकदम नए अंदाज में! पिछले साल Bajaj ने छह नए मॉडल्स लाने का वादा किया था, और हाल ही में Pulsar N150 और N160 के टॉप मॉडल्स लॉन्च करने के बाद, अब NS200 की धमाकेदार एंट्री हो गई है।

हम Google News में भी आते हैं

हाय-टेक फीचर्स से भरपूर 2024 Bajaj Pulsar NS200 बाइक

2024 Bajaj Pulsar NS200

Pulsar तो हमेशा से ही अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है, लेकिन अब वो अपने आप को अपडेटेड भी बना रही है। नई NS200 में सबसे पहले तो आपको आकर्षित करेगी उसकी चमचमाती LED हेडलाइट, जिसमें पहले वाले मॉडल से अलग, इनबिल्ट DRL भी हैं।

साथ ही, 2024 Bajaj Pulsar NS200 बाइक में एकदम नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्विचगियर दिया गया है, जो बिल्कुल वैसा ही है जैसा हाल ही में आए Pulsar N150 और N160 के टॉप मॉडल्स में दिया गया है। पुरानी वाली NS200 में जो पुराना सेमी-डिजिटल कंसोल था, वो तो अब गुमशुदा ही हुआ! ये नया कंसोल ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाता है, जिससे आप Bajaj Ride Connect ऐप इस्तेमाल कर सकते हैं। कॉल, मैसेज, लोकेशन और भी बहुत कुछ, ये सब इस ऐप पर दिख जाएगा। साथ ही, एक नया मोड बटन भी दिया गया है, जिससे आप इस नए डिस्प्ले के अलग-अलग फीचर्स को आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़िए: 65,011 रुपये में सबसे ज्यादा माइलेज देनेवाली बाइक (Hero Honda Shine 100)

स्पोर्टी लुक और रंग

2024 Bajaj Pulsar NS200

नई 2024 Bajaj Pulsar NS200 का लुक भी काफी बदला हुआ है। पहले से ज्यादा स्पोर्टी ग्राफिक्स और डिकल्स के साथ-साथ कई नए रंग विकल्प भी मिल रहे हैं। अभी जो कलर्स हैं उनमें ग्लॉसी एबोनी ब्लैक, मेटैलिक पर्ल व्हाइट, कॉकटेल वाइन रेड – व्हाइट और प्यूटर ग्रे – ब्लू शामिल हैं। लेकिन ये तो बस ट्रेलर है, असली मजा तो TVC देखकर आएगा, तो नीचे दिए वीडियो जरूर देखें!

परफॉर्मेंस के मामले में भी बेस्ट

पुराने वाले दमदार इंजन को तो बाइक में बरकरार रखा गया है, साथ ही USD फोर्क्स और ड्युअल-चैनल ABS जैसे फीचर्स भी हैं। आगे और पीछे के टायर 17 इंच के हैं और ब्रेकिंग के लिए आगे में 300 मिमी और पीछे में 230 मिमी डिस्क दी गई हैं। कुल मिलाकर, परफॉर्मेंस के मामले में भी ये बाइक किसी से पीछे नहीं है।

अभी इसकी कीमत की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि मौजूदा 1.49 लाख रुपये से थोड़ी ही बढ़ेगी। तो देर किस बात की, अभी Bajaj के शोरूम में जाकर इसकी टेस्ट राइड ले आइए!

ये भी पढ़िए: सुनो, भाई! 2024 Honda Grom 125 आ गई है!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top