इन 3 कारो के साथ Ford भारत में वापसी करेगी!

ये तो सुना ही होगा कि फोर्ड (Ford) भारत छोड़ कर चली गई थी. लेकिन लगता है कि वो वापसी करने वाली है! उधर कंपनी ने अपना प्लांट बेचने का मूड बदला है, इधर नई गाड़ियों को टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है। तो क्या फोर्ड वाकई वापस आ रही है? और अगर आ रही है, तो वो कौन सी गाड़ियां लाने वाली है? आइये जानते हैं-

1. फोर्ड मुस्टैंग मच-ई (Ford Mustang Mach-E):

ये तो पक्का है कि फोर्ड कोई धमाकेदार गाड़ी लेकर आने वाली है, क्यूंकि उन्होंने इलेक्ट्रिक कार मुस्टैंग मच-ई को भारत में लाने के लिए ट्रेडमार्क फाइल कर दिया है। ये कार विदेशों में धूम मचा रही है और ये पूरे पैकेज में आती है – शानदार लुक, दमदार बैटरी और दोनो तरह की ड्राइव (आगे के पहियों वाली और चारों पहियों वाली)। तो इलेक्ट्रिक गाड़ियों के शौकीनों के लिए ये खुशखबरी हो सकती है!

2. नई फोर्ड रेंजर (New Ford Ranger):

अगर आप गाड़ी के दीवाने हैं और आपको पिकअप ट्रक्स पसंद हैं, तो आपके लिए भी फोर्ड एक धमाकेदार गाड़ी ला सकती है – नई फोर्ड रेंजर! ये तो पता नहीं है अभी पक्का से लाएंगे या नहीं, लेकिन टेस्टिंग के दौरान देखी गई है। ये गाड़ी दमदार इंजन और मजबूत बनावट के लिए जानी जाती है। तो ऑफ-रोडिंग के शौकीनों के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगी!

3. नई फोर्ड एंडेवर (New Ford Endeavour):

एंडेवर तो भारत में पहले ही धूम मचा चुकी है और लगता है कि फोर्ड इसे वापस लाने वाली है, वो भी एक नए अवतार में! नई एंडेवर पहले वाली के मुकाबले ज्यादा फीचर्स के साथ आने वाली है, जिनमें से कुछ हैं – बड़ी टचस्क्रीन, डिजिटल डिस्प्ले और 360 डिग्री कैमरा। तो अगर आप एक ऐसी SUV खोज रहे हैं जो स्टाइलिश भी हो और आरामदायक भी, तो ये आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है!

ये भी पढ़िए: बजाज की पहली CNG Bike टेस्टिंग के दौरान देखि गयी!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top