1 लीटर में 2024 Yezdi Adventure Mileage कितना देती हैं?

2024 Yezdi Adventure Mileage: 2023 में भारत में लॉन्च हुई Yezdi Adventure एक ऐसी धांसू बाइक है जो पहली बार Adventure बाइक खरीदने वालों के लिए एकदम सही है। इसमें 334 सीसी का इंजन है जो 30.2 पीएस की पावर और 29.9 Nm का टॉर्क देता है. 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाली ये बाइक फ्यूल इंजेक्शन, डुअल एबीएस और तीन राइडिंग मोड्स से भी लैस है।

हम Google News में भी आते हैं

2024 Yezdi Adventure Mileage
Yezdi Adventure

देखने में ये बाइक काफी दमदार लगती है. इसमें गोल एलईडी हेडलाइट, लंबा विंडस्क्रीन, बड़ा फ्यूल टैंक, और स्पोक व्हील्स के साथ डुअल-स्पोर्ट टायर्स हैं। साथ ही इसमें पूरा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इन-बिल्ट नेविगेशन, मजबूत फ्रेम, टेलिस्कोपिक फोर्क, और दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

ये भी पढ़िए: Fortuner के दिन ख़त्म भाई? 2024 में आरही हैं Nissan Xtrail SUV Car इन 7 जबरदस्त फीचर्स के साथ!

2024 Yezdi Adventure Mileage

2024 Yezdi Adventure Mileage
Yezdi Adventure

Yezdi Adventure 142 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और 9-10 सेकंड में 0 से 100 की स्पीड पर पहुंच जाती है। माइलेज के मामले में भी ये कमाल की है, ये एक लीटर में लगभग 36 किमी चलती है। इसकी 15.5 लीटर की फ्यूल टैंक आपको लंबे सफर पर भी साथ नहीं छोड़ेगी। ये तीन वेरिएंट और तीन रंगों – स्लिक सिल्वर, मैम्बो ब्लैक और रेंजर कैमो में आती है।

ये भी पढ़िए: Tata Punch CNG Mileage कितना देती हैं?

तो फिर कीमत कैसी है?

2024 Yezdi Adventure Mileage
Yezdi Adventure

Yezdi Adventure की कीमत 2.09 लाख रुपये से शुरू होकर 2.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। ये रॉयल एनफील्ड हिमालयन, केटीएम 250 एडवेंचर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस जैसी बाइक्स को टक्कर देती है।

अगर आप एक ऐसी Adventure बाइक की तलाश में हैं जो सस्ती हो, कम पेट्रोल खर्चे और सड़क पर भी मजेदार हो, तो Yezdi Adventure आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। ये देखने में भी अच्छी है, फीचर्स से भी लैस है और येज़्दी ब्रांड की विरासत का भी हिस्सा है। तो देर किस बात की, येज़्दी की वेबसाइट पर जाकर टेस्ट राइड बुक कर लीजिए या अपने आस-पास के डीलर को ढूंढ लीजिए और इस धांसू बाइक को एक बार जरूर आजमा कर देखें!

ये भी पढ़िए: Maruti Suzuki Brezza CNG Mileage कितना देती हैं?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top