1 लीटर में 2024 Skoda Kodiaq Mileage कितना देती हैं?

2024 Skoda Kodiaq Mileage: 2024 स्कोडा कोडियाक एक प्रीमियम 7-सीटर एसयूवी है जो भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। हाल ही में हुए बीएस6 अपडेट के साथ, कोडियाक के 2.0-लीटर टीडीआई डीजल इंजन को 2.0-लीटर टीएसआई फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन से बदल दिया गया है। यह इंजन 188bhp की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन के माध्यम से स्कोडा के AWD हार्डवेयर तक पहुंचाता है।

हम Google News में भी आते हैं

2024 Skoda Kodiaq Mileage

2024 Skoda Kodiaq Mileage

ARAI द्वारा दावा किया गया कोडियाक का माइलेज 13.32 KMPL है।

क्या नया है 2024 कोडियाक में?

2024 Skoda Kodiaq Mileage

2024 कोडियाक को एक व्यापक फेसलिफ्ट मिला है, जिसमें नई डिज़ाइन भाषा और अपडेटेड केबिन शामिल है। बाहर की तरफ, यह वर्टिकल स्लैट्स और क्रोम सराउंड के साथ स्कोडा की सिग्नेचर बटरफ्लाई ग्रिल को फ्लॉन्ट करता है। इसमें स्टैंडर्ड के रूप में एलईडी हेडलैंप्स और रिफ्रेश्ड एलईडी टेललैंप सिग्नेचर भी मिलता है। अब आप छह रंग विकल्पों में से चुन सकते हैं – लावा ब्लू मेटालिक, मून व्हाइट मेटालिक, मैजिक ब्लैक मेटालिक, ग्रेफाइट ग्रे मेटालिक, रेस ब्लू मेटालिक और स्टील ग्रे मेटालिक।

ये भी पढ़िए: 1 लीटर में 2024 Bajaj Avenger Street 160 Mileage कितना देती हैं?

अंदर की तरफ, कोडियाक फेसलिफ्ट का केबिन पैनोरमिक सनरूफ, VW ग्रुप के वर्चुअल कॉकपिट का हिस्सा ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा और ऑटो-होल्ड के साथ इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक से लैस है। यहां तक कि आगे की सीटें कूलिंग, हीटिंग और मेमोरी फंक्शन के साथ 12-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल हैं। इसके अलावा, नवीनतम टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को कैंटन-सोर्स 12-स्पीकर म्यूजिक सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। अन्य सुविधाओं में क्रूज़ कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, एंबियंट लाइटिंग और एक ऑटोमैटिक टेलगेट शामिल हैं।

प्रतियोगिता

2024 Skoda Kodiaq Mileage

भारतीय बाजार में, स्कोडा कोडियाक का मुकाबला जीप मेरिडियन, हुंडई ट्यूसॉन, सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस और फॉक्सवैगन टिगुआन से है।

ये भी पढ़िए: Fortuner के दिन ख़त्म भाई? New Hyundai Palisade 7 Seater SUV Car Launch

कीमत

स्कोडा कोडियाक की बेस मॉडल की कीमत 45.72 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 49.87 लाख रुपये (ऑन-रोड मुंबई) तक जाती है।

ये भी पढ़िए: नई Mahindra Scorpio Classic का Base Model को घर लाने के लिए आपकी Income/Salary कितनी होनी चाहिए?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top