Tata Nexon Dark Edition जल्द लॉन्च होने वाला है: अपेक्षित डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स देखें

Tata Nexon Dark Edition: अरे सुनो! गाड़ियों के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। टाटा जल्द ही अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन का धांसू “डार्क एडिशन” लॉन्च करने वाला है। सुनने में ही आ गया ना मजा? तो चलो इसकी सारी डीट्स जान लेते हैं।

हम Google News में भी आते हैं

कब मचाएगा Tata Nexon Dark Edition धमाल?

Tata Nexon Dark Edition

सूत्रों की माने तो मार्च 2024 में ये काली सुंदरी सड़कों पर दौड़ती नजर आ सकती है। तो तैयार रहो!

क्या होगा खास?

अभी तक तो आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कई ट्रिम लेवल में आएगी, जैसे Creative, Fearless और इनके सब-वेरिएंट्स। डिजाइन की बात करें तो पूरी तरह ब्लैक-आउट लुक मिलने की उम्मीद है। काले बंपर, रूफ रेल्स, ग्रिल और अलॉय व्हील्स के साथ टाटा का काला लोगो इसकी शान को और बढ़ा देगा।

ये भी पढ़िए: 1 लीटर में 2024 Hyundai Grand i10 Nios Mileage कितना देती हैं: 10 बातें जो आपको जाननी चाहिए

अंदर भी ब्लैक का ही राज होगा। ब्लैक डैशबोर्ड, लेदरेट सीट्स, 10.25 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा और ब्लैक रूफ लाइनर जैसी फीचर्स मिल सकती हैं। साथ ही एलईडी DRLs और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट जैसे टेक्नोलॉजी फीचर्स भी इसमें शामिल हो सकते हैं।

परफॉरमेंस का भी जलवा!

नेक्सॉन डार्क एडिशन दो धाकड़ इंजन विकल्पों के साथ आ सकती है। एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो 120bhp पावर देगा और दूसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन जो 115bhp पावर देगा। ट्रांसमिशन की बात करें तो दोनों इंजनों के लिए 6-स्पीड मैनुअल और 6-AMT का ऑप्शन मिल सकता है। वहीं, टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6-DCT ट्रांसमिशन भी मिलने की संभावना है।

ये भी पढ़िए: 1 लीटर में 2024 Kia Sonet Mileage कितना देती हैं: 10 बातें जो आपको जाननी चाहिए

तो दोस्तों, ये थी नेक्सॉन डार्क एडिशन की झलक। अब बस इंतजार है इसकी लॉन्च का, तो गाड़ियों के शौकीन हो या न हो, इस काले सौंदर्य पर एक नजर जरूर डाल लेना!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top