Swift के दिन ख़त्म भाई! आ रही है जबरदस्त लुक्स और माइलेज ले साथ 2024 Kia Picanto

2024 Kia Picanto एक बेहद लोकप्रिय कॉम्पैक्ट हैचबैक है जो कम जगह में स्टाइल, आराम और ईंधन दक्षता का बेहतरीन मेल पेश करती है। हाल ही में Kia ने इस कार का नया, अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है जिसमें आकर्षक नया डिज़ाइन और उन्नत टेक्नोलॉजी शामिल हैं। नई Picanto का लक्ष्य युवा ग्राहकों और कामकाजी पेशेवरों को आकर्षित करना है जो एक आधुनिक और तकनीकी रूप से उन्नत वाहन की तलाश में हैं।

हम Google News में भी आते हैं

बाहरी लुक: 2024 Kia Picanto

नई 2024 Kia Picanto का लुक बोल्ड और फ्यूचरिस्टिक है, जो Kia के “Opposites United” डिज़ाइन दर्शन से प्रेरित है। सामने की तरफ नया बम्पर, सिग्नेचर ‘टाइगर नोज़’ ग्रिल, फेंडर और बोनट दिया गया है जो कार को एक दमदार छवि देते हैं। वैकल्पिक LED हेडलाइट्स और डे-टाइम रनिंग लाइट्स नई Picanto के आधुनिक और टेक्नोलॉजी से लैस अपील को और बढ़ाते हैं, इसे एक आत्मविश्वासपूर्ण स्टांस देते हैं।

पीछे की तरफ रीडिज़ाइन किए गए रियर लाइट्स और रियर बम्पर के बीच वर्टिकल कनेक्टिविटी को हाइलाइट किया गया है, जो मज़बूती और चौड़ाई पर जोर देता है। व्हील साइज़ 14 इंच से शुरू होता है, लेकिन महंगे मॉडलों में 15 या 16 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। ग्राहक एक छोटे सनरूफ का विकल्प भी चुन सकते हैं जो खुलता है।

ये भी पढ़िए: भईया, 5 लाख से कम के बजट में बेहतरीन 5 सीटर कारें – हर किसी के लिए! (Cars Under 5 Lakh)

अंदरूनी विशेषताएं:

नई 2024 Kia Picanto को बढ़ी हुई सुविधा और कनेक्टिविटी के लिए कई नए फीचर्स से लैस किया गया है। इंटीरियर का केंद्रबिंदु 8.0-इंच का ‘फ्लोटिंग’ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इंफोटेनमेंट सिस्टम Apple CarPlay और Android Auto को भी सपोर्ट करता है। Kia Connect के साथ, Picanto लाइव ट्रैफ़िक जानकारी, मौसम पूर्वानुमान, रुचि के बिंदु और पार्किंग विवरण दिखाने वाला एक ऑन-बोर्ड सेवा पैकेज प्रदान करता है। GT-Line वैरिएंट में फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ हीटेड स्टीयरिंग व्हील जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

ये भी पढ़िए: 7 लाख से कम बजट में 30 का माइलेज देनेवाली 5 CNG कारें (CNG Cars Under 7 Lakhs in India 2024)

संक्षिप्त विवरण:

  • नई 2024 Kia Picanto का अनावरण किया गया है जिसमें Niro SUV से प्रेरित महत्वपूर्ण डिज़ाइन परिवर्तन किए गए हैं।
  • नई Picanto ग्राहकों को दो कुशल इंजनों के बीच विकल्प प्रदान करती है: एक 1.0 लीटर पेट्रोल जो ईंधन अर्थव्यवस्था के लिए ट्यून किया गया है और एक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन जो अधिक शक्तिशाली और उत्साही ड्राइविंग के लिए उपयुक्त है। दोनों इंजनों को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या AMT के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • नई Picanto सुरक्षा उपकरणों से लैस है, जिसमें ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग से लेकर एक्टिव लेन असिस्टेंट और ड्राइवर अटेंशन वार्निंग सिस्टम तक शामिल हैं।
  • नई Picanto 10 रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी और इस साल के अंत तक ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च होने की उम्मीद है।

भारत में अपेक्षित लॉन्च तिथि और कीमत:

  • शुरुआती 2024
  • ₹5 लाख – ₹7 लाख

ये भी पढ़िए: 1 लीटर में 2024 Mahindra Scorpio N Mileage कितना देती हैं: बातें जो आपको जाननी चाहिए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top