सुनो, भाई! 2024 Honda Grom 125 आ गई है!

2024 Honda Grom 125: भईया, साल 2021 में तो होंडा ने Grom 125 को भारत में पेटेंट करा लिया था, लेकिन उसके बाद से तो जैसे सब सुस्त पड़ गए. पर अब जापान में 2024 का मॉडल लॉन्च हो गया है और ये देखते ही दिल धक-धक करने लगता है!

हम Google News में भी आते हैं

2024 Honda Grom 125

ये छोटी मोटरसाइकिल देखने में तो कमाल की है ही, पर ये सिर्फ दिखावा नहीं है. चाहे रोजमर्रा के काम हों या स्पोर्ट्स राइडिंग का शौक, ये हर जगह साथ देने को तैयार है. छोटी होने की वजह से इसे कहीं भी ले जाना आसान है, घुमाने में भी मजा आएगा!

ये भी पढ़िए: सुनो बाइकर्स! आ रही है धमाकेदार Kawasaki Versys X-300: जान लो सबकुछ!

तो चलो, अब देखते हैं 2024 Grom 125 में क्या खास है:

  • नया लुक, नया अंदाज: हेडलाइट कवर, साइड कवर, और बाकी डिजाइन में बदलाव किए गए हैं. पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हो गई है ये छुटकी! दो रंगों में आती है – एक तो काली है, पूरी दमदार वाली. दूसरी है सफेद और काले का मिक्स, जो सड़कों पर सबकी निगाहें चुरा लेगी!
  • नए एक्सेसरीज: अब और भी मजेदार राइड के लिए ढेर सारे नए एक्सेसरीज मिलेंगे. USB चार्जर से लेकर पीछे सामान रखने के लिए बैग तक, सबकुछ है!

परफॉरमेंस कैसी है?

अरे, इंजन वही पुराना 123cc वाला है, जो 10 PS पावर और 11 Nm टॉर्क देता है. लेकिन ये रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी है और माइलेज भी 67.8km/ लीटर देती है, तो जेब पर भी बोझ नहीं!

क्या भारत में आएगी?

2021 में पेटेंट कराने के बाद से कोई खबर नहीं आई, लेकिन उम्मीद तो बना ही रहता है! भारत में पहले भी Honda की Navi जैसी छोटी बाइक आई थी, पर वो उतनी नहीं चली. लेकिन कौन जाने, शायद भविष्य में Grom 125 को भी भारत में घूमते देखें!

ये भी पढ़िए: सुनो, भाई! धमाकेदार Mahindra XUV 900 आ रही है! खतरनाक लुक्स के साथ जबरदस्त माइलेज भी!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top