लुक्स से लेकर माइलेज तक इस बाइक ने सबको बनाया घायल! कीमत मात्र १ लाख रु

हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में अपनी नई बाइक Hero Extreme 125R को लॉन्च किया है। यह बाइक कई शानदार फीचर्स से लैस है, जो इसे इस सेगमेंट की अन्य बाइक्स से अलग बनाती है। अगर आप अपने ब्लॉग पोस्ट के लिए आर्टिकल लिख रहे हैं, तो आप इन 10 खास फीचर्स का जिक्र कर सकते हैं:

1. दमदार इंजन: हीरो एक्सट्रीम 125R में 124.7 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन लगा है, जो 11.4 bhp की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इस सेगमेंट की सबसे पावरफुल बाइक्स में से एक है।

Hero Extreme 125R

2. बेहतर कंट्रोल: इस बाइक में सिंगल-चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है, जो खासकर गीली और फिसलन वाली सड़कों पर बेहतर कंट्रोल और सुरक्षा प्रदान करता है।

Hero Extreme 125R

3. चौड़ा रियर टायर: हीरो एक्सट्रीम 125R में 120/80 सेक्शन का चौड़ा रियर टायर दिया गया है, जो इस सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलता है। यह टायर बाइक की स्थिरता और ग्रिप को बेहतर बनाता है।

हम Google News में भी आते हैं

4. आरामदायक सस्पेंशन: इस बाइक के पिछले हिस्से में SHOWA का मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है, जो विभिन्न रास्तों पर बेहतर एजिलिटी और आराम प्रदान करता है।

5. फुल एलईडी सेटअप: हीरो एक्सट्रीम 125R में फुल एलईडी हेडलैंप, टेल लैंप, विंकर्स और पोजिशन लैंप दिए गए हैं, जो इसे एक मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देते हैं।

Hero Extreme 125R

6. शानदार माइलेज: यह बाइक 66 किमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है, जो इस कैटेगरी में बेजोड़ है। यह इसे एक बेहद किफायती बाइक बनाता है।

ये भी पढ़िए: नयी Thar के इन 15 फीचर्स ने सबको दीवाना बना दिया!

7. डिजिटल स्पीडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: इस बाइक में एक डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है, जो स्पीड, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल आदि जैसी कई जानकारियां डिस्प्ले करता है। साथ ही, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया है, जिससे राइडर को कॉल और टेक्स्ट अलर्ट स्क्रीन पर मिल जाते हैं।

Hero Extreme 125R

8. लो फ्यूल वॉर्निंग लैंप: यह फीचर राइडर को फ्यूल लेवल कम होने पर चेतावनी देता है, जिससे सड़क पर कोई दिक्कत नहीं होती है।

9. पास स्विच: इस बाइक में पास स्विच दिया गया है, जो राइडर को आसानी से और सुरक्षित रूप से आगे निकलने वाले वाहनों को सिग्नल करने में मदद करता है।

Hero Extreme 125R

10. तीन आकर्षक रंग: हीरो एक्सट्रीम 125R तीन आकर्षक रंगों – फायरस्टॉर्म रेड, कोबाल्ट ब्लू और स्टैलियन ब्लैक में उपलब्ध है, जो राइडर्स के अलग-अलग पसंद और पसंद के अनुसार हैं।

तो, ये हैं हीरो एक्सट्रीम 125R के कुछ खास फीचर्स, जो इसे स्पोर्टी, दमदार और किफायती बाइक की तलाश करने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

ये भी पढ़िए: 1 लीटर पेट्रोल में 2024 Hero HF Deluxe Mileage कितना देती हैं?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top