अरे दोस्तों, टाटा फिर धमाल लाने वाला है! उनकी आने वाली धांसू SUV, कर्व्व, सिर्फ इलेक्ट्रिक नहीं बल्कि पेट्रोल और डीजल के तड़के के साथ भी आने वाली है। तो अगर आप गाड़ियों के शौकीन हैं और कुछ नया ढूंढ रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है!

कब आएगी और क्या होंगे वेरिएंट? सुनो, पेट्रोल-डीजल कर्व्व को 2024 के अंत तक धूम मचाते सड़कों पर देखने को मिल सकते हैं। गाड़ी दो धांसू इंजन ऑप्शन - 1.5L टर्बो पेट्रोल और 1.5L डीजल के साथ आएगी।

इलेक्ट्रिक का जलवा भी बरकरार! टाटा इलेक्ट्रिक गाड़ियों का भी बादशाह है और वो इस साल और भी EVs लाने वाले हैं। पंच ईवी के बाद अब कर्व्व और हैरियर ईवी भी आने को तैयार हैं।

कब आएगी कर्व्व EV? ये तो अगले साल की दूसरी या तीसरी तिमाही में ही धमाल मचाएगी। ये एक्टि.ईवी प्लेटफॉर्म पर बनी दूसरी गाड़ी होगी और इसका मुकाबला होगा मारुति सुजुकी ईवीएक्स, हुंडई क्रेटा ईवी जैसी गाड़ियों से।

कौन होंगे इसके असली यार? पेट्रोल-डीजल कर्व्व का मुकाबला होगा मिड-साइज़ SUV सेगमेंट की धाकड़ गाड़ियों - हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, ग्रैंड विटारा से लेकर स्कोडा कुशाक और एमजी एस्टर तक से।

देखो इसका लुक! भई, ये देखने में भी कमाल की होगी। कर्व्व का स्टाइल एकदम SUV कूप जैसा होगा, जो इलेक्ट्रिक वर्जन में भी देखने को मिलेगा।

क्यों चुनें कर्व्व? डीजल ऑप्शन तो सिर्फ क्रेटा और सेल्टोस में है, तो कर्व्व को अपने ज्यादातर प्रतिद्वंदियों पर फायदा मिलेगा।

कब करेंगी धूम मचाना शुरू? पेट्रोल और डीजल कर्व्व को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

तो दोस्तों, अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती गाड़ी की तलाश में हैं, तो टाटा कर्व्व पर नज़र रखें! लॉन्च के करीब आने पर और जानकारी आने वाली है, तो बने रहिए हमारे साथ!