इलेक्ट्रिक पंच का शानदार प्रदर्शन: – 7.2 kW AC फास्ट चार्जर के साथ सिटी कम्यूट और वीकेंड गेटअवे के लिए परफेक्ट। – एक बार चार्ज करने पर 421 किमी की रेंज, अब रेंज एंग्जायटी की चिंता भूल जाएं! – तेज रफ्तार और आसान हैंडलिंग, दिल्ली की भीड़ भरी सड़कों पर मजेदार ड्राइविंग का अनुभव।

कीमत और पेमेंट: – दिल्ली में टाटा पंच ईवी लॉन्ग रेंज मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 13,99,000 रुपये से शुरू होती है। – RTO, बीमा और रजिस्ट्रेशन के अतिरिक्त खर्चों के साथ ऑन-रोड कीमत लगभग 14,12,990 रुपये तक पहुंच सकती है। – EMI आपके लोन की राशि, ब्याज दर और लोन की अवधि पर निर्भर करती है। – 3,50,000 रुपये के डाउन पेमेंट और 5 साल के लोन पर 9.5% की ब्याज दर के साथ EMI लगभग 26,901 रुपये हो सकती है।

सिर्फ कीमतों से परे: – टाटा पंच ईवी सिर्फ एक कार नहीं, बल्कि एक अनुभव है। – जीरो उत्सर्जन: स्वच्छ दिल्ली में योगदान देकर गर्व महसूस करें। – कम चलने का खर्च: पेट्रोल पंपों को अलविदा कहें और ICE वाहनों की तुलना में काफी कम चलने का खर्च उठाएं। – सरकारी प्रोत्साहन: FAME-II सब्सिडी का लाभ उठाएं और अपने पंच ईवी पर आकर्षक छूट प्राप्त करें।

पर्यावरण का साथ, जेब का फायदा: पंच ईवी लेना मतलब सिर्फ गाड़ी नहीं लाना, दिल्ली को साफ रखने में अपना हाथ बटाना! पेट्रोल पंपों से छुट्टी, कम मेंटेनेंस का खर्च, जेब भी खुश!

 सरकार भी देगी हाथ: FAME-II सब्सिडी का फायदा उठाओ और पंच ईवी पर पाओ धमाकेदार छूट!

पावर पैक्ड परफॉर्मेंस: पंच ईवी का पंची त्वरण और ज़िप्पी हैंडलिंग दिल्ली की सड़कों पर तेरे ड्राइविंग के मजे को दोगुना कर देगा!