यारो गलती से भी Swift को अभी मत खरीदना! 40 KMPL माइलेज के साथ नयी Swift Facelift आरही हैं!

यारो, मारुति सुजुकी स्विफ्ट तो हमेशा से ही सबकी चहेती रही है, ना सिर्फ दिखने में स्मार्ट, बल्कि भरोसे की भी तो! तो सुनो, आने वाली नई Swift Facelift धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. गाड़ी चलाने का मजा दोगुना करने के लिए इसमें ढेर सारे नए फीचर्स आ रहे हैं. तो चलो झांक लेते हैं उन 7 धांसू फीचर्स पर, जो नई Swift Facelift में आने वाले हैं और इसे और भी खास बना देंगे!

हम Google News में भी आते हैं

Swift Facelift

7 धांसू फीचर्स जो बदल देंगे Swift Facelift का खेल!

  1. अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS): ये वाला फीचर तो कमाल का है. गाड़ी चलाते समय लेन में रहने में मदद करेगा, हाई बीम को अपने आप कंट्रोल करेगा, और अगर जरूरत पड़े तो खुद ही ब्रेक भी लगा देगा. ये है ना हाईटेक!
  2. 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम: बड़ा और छूने में मजेदार ये टचस्क्रीन सिस्टम गाड़ी चलाने का मजा दोगुना कर देगा. इसमें वॉयस असिस्ट भी है, यानी गाड़ी को अब तुम आवाज से भी कंट्रोल कर पाओगे. साथ ही एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की भी सुविधा है.
  3. 360 डिग्री कैमरा साथ में डायनामिक गाइडलाइन्स: पार्किंग करने में अब टेंशन भूल जाओ. गाड़ी के चारों तरफ का नजारा दिखाने वाला ये कैमरा पार्किंग को बच्चों का खेल बना देगा. साथ ही डायनामिक गाइडलाइन्स बताएंगी कि गाड़ी को बिल्कुल सही से कैसे पार्क करें.
  4. फ्रंट पार्किंग सेंसर्स: अब गाड़ी को आगे भी आसानी से पार्क कर पाओगे. ये फीचर तो पहले से ही नेक्सा बलेनो में है, और अब स्विफ्ट में भी आ गया है.
  5. सभी सीटों पर 3-पॉइंट सीटबेल्ट और एडजस्टेबल हेडरेस्ट: गाड़ी में हर किसी की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया है. सभी सीटों पर अब 3-पॉइंट सीटबेल्ट और एडजस्टेबल हेडरेस्ट मिलेंगे, जिससे सफर आरामदायक और सुरक्षित दोनों होगा.
  6. नया डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले: नई Swift Facelift में अब डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी मिलेगा, जो गाड़ी को और भी मॉडर्न लुक देगा और ड्राइविंग का अनुभव और भी बेहतर बना देगा.
  7. इलेक्ट्रिक सनरूफ और हवादार फ्रंट सीटें: थोड़ा लक्जरी का तड़का लगाने के लिए स्विफ्ट में इलेक्ट्रिक सनरूफ और हवादार फ्रंट सीटें भी मिलेंगी. अब गरमी हो या सर्दी, सफर हमेशा मजेदार रहेगा!
  8. Hybrid माइलेज: ना सिर्फ शानदार दिखेगी, बल्कि इसकी माइलेज भी कमाल की होगी, सुनते हो 35-40 किलोमीटर प्रति लीटर! ये तो मौजूदा मॉडल्स से काफी ज्यादा है. मतलब अब पेट्रोल के झमेले से थोड़ी राहत मिलने वाली है.
  9. Hybrid Engine: ये हाइब्रिड गाड़ी ना सिर्फ आपकी जेब का ख्याल रखेगी, बल्कि पर्यावरण का भी ध्यान रखेगी. तो अब आप गाड़ी चलाने का मजा ले सकते हो और पर्यावरण को भी फायदा पहुंचा सकते हो. ये तो कमाल हो गया ना!

ये भी पढ़िए: 1 लीटर में 2024 Bajaj Pulsar 125 Mileage कितना देती हैं?

तो झूम के रहो तैयार!

Swift Facelift

ये तो बस ट्रेलर था, पूरी फिल्म अभी बाकी है! उम्मीद है कि जब ये धांसू स्विफ्ट सड़कों पर आयेगी तो मारुति सुजुकी हमें और भी चौंकाएगी. तो नजर रखो इस अपडेट पर, जो सबका ध्यान खींचने वाला है और हैचबैक सेगमेंट में नए लेवल सेट करेगा!

ये भी पढ़िए: नई Maruti Dzire का Base Model को घर लाने के लिए आपकी Income/Salary कितनी होनी चाहिए?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top