Nexon EV Dark Edition हुआ लॉन्च

2024 भारत मोबिलिटी एक्सपो में Nexon EV Dark Edition ने अपनी आकर्षक उपस्थिति दर्ज कराई है। यह सब-4 मीटर इलेक्ट्रिक SUV पहले से ही धूम मचा रही थी, लेकिन अब इसका Dark Edition इसे और भी स्टाइलिश और प्रीमियम बनाता है। हालांकि, फीचर्स मौजूदा वेरिएंट के समान ही रहेंगे।

हम Google News में भी आते हैं

आकर्षक बाहरी और आंतरिक डिजाइन: Nexon EV Dark Edition

Nexon EV Dark Edition

डिजाइन में कोई बदलाव न करते हुए, Dark Edition में काले रंग का शानदार इस्तेमाल किया गया है। पूरी तरह से काले बाहरी रंग के साथ ब्लैक ग्रिल, ब्लैक अलॉय व्हील्स और “#Dark” बैज इसे एक अलग पहचान देते हैं।

Tata Curvv ने भारत मोबिलिटी एक्सपो में मचाया धमाल, जानिए इसकी खासियतें!

अंदर भी काले रंग का जादू चल रहा है। ब्लैक डैशबोर्ड, ग्लॉस ब्लैक सेंटर कंसोल और ब्लैक लेदरेट सीटें इसे एक लक्ज़रीअस टच देती हैं। स्टीयरिंग व्हील, गियर नॉब और दरवाजों के हैंडल पर भी काला रंग ही हावी है। हेडरेस्ट पर मौजूद “#Dark” बैज इसकी खासियत का एहसास दिलाता है।

फीचर्स में कोई बदलाव नहीं: Nexon EV Dark Edition

Nexon EV Dark Edition

Nexon EV Dark Edition किसी नए फीचर को नहीं जोड़ता है। इसमें वही फीचर्स दिए गए हैं जो पहले से ही मौजूद हैं, जैसे 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, सनरूफ और गेमिंग और मनोरंजन के लिए Arcade.ev सिस्टम।

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो का माइलेज कितना है? सब कुछ जो आपको जानना है! S Presso Mileage

कीमत और लॉन्च तिथि:

लॉन्च की सही तिथि अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही इसके बाज़ार में आने की उम्मीद है। इसकी कीमत रेगुलर वेरिएंट्स से थोड़ी अधिक रहने की संभावना है।

निष्कर्ष:

टाटा नेक्सन EV Dark Edition अपने आकर्षक डिजाइन के साथ निश्चित रूप से ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करेगी। यह उन ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश और प्रीमियम इलेक्ट्रिक SUV की तलाश में हैं।

आपको यह Dark Edition कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं!

6 लाख में जबरदस्त 7-Seater Cars! 10 New 7 Seater Cars From 6 Lakh

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top