Nexon और Brezza के दिन ख़त्म? महिंद्रा का सबसे बड़ा तोहफा! नयी SUV लॉन्च

यारो, याद है महिंद्रा की वो धाक जमाने वाली XUV300? तो वो अब एकदम नए लुक में वापसी करने वाली है – महिंद्रा XUV 3XO! 29 अप्रैल को इसकी आधिकारिक लॉन्च तो है, पर कंपनी ने अभी से ही इसकी एक झलक दिखा दी है. और ये झलक इतनी शानदार है कि बेताब हो गए हो इसे देखने के लिए!

Follow Us on Google New

अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी आगे चलकर अपनी पूरी XUV रेंज के लिए इसी तरह के नाम इस्तेमाल करेगी. मतलब XUV700 और आने वाली XUV500 भी शायद ऐसे ही नामों से जानी जाएंगी!

तो चलो, अब देखते हैं XUV 3XO में क्या खास है! टीज़र इमेजों में दिखा है कि गाड़ी का अगला हिस्सा (फ्रंट) बिल्कुल नया है. हेडलाइट्स दो हिस्सों वाली हैं, LED प्रोजेक्टर वाली और काफी स्टाइलिश. गाड़ी के ग्रिल में हीरे जैसा पैटर्न है और नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स लाजवाब लग रहे हैं! पसंद आया ना?

बस इतना ही नहीं, पीछे की तरफ भी LED टेललाइट्स और टेलगेट पर एक लंबी सी LED लाइट बार है. कुल मिलाकर गाड़ी का लुक काफी स्पोर्टी और आधुनिक लग रहा है.

अंदर की बात करें तो लगता है कि कंपनी ने वहां भी काफी बदलाव किए हैं. टीज़र में एक बड़ी सी फ्रीस्टैंडिंग टचस्क्रीन दिख रही है, जो शायद 10.25 इंच की होगी. साथ ही पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और नए तरह का एसी भी नजर आ रहा है.

अभी इंजन के बारे में तो पक्की जानकारी नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुरानी वाली 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन ही इस्तेमाल होंगे. ये दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट के साथ आएंगे.

लॉन्च के बाद XUV 3XO का मुकाबला मारुति ब्रेज़ा, टाटा नेक्सन, किआ सॉनेट जैसी गाड़ियों से होगा. 29 अप्रैल को आधिकारिक लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार है!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top