एक सिंगल चार्ज में MG Comet Electric Car Range कितनी देती हैं

MG Comet Electric Car Range: अभी हर तरफ गाड़ियों की दुनिया में इको-फ्रेंडली गाड़ियों का ही बोलबाला है, और इसी रेस में सबसे आगे है 2024 एमजी कॉमेट ईवी। ये पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट कार स्टाइल, मज़ेदार ड्राइव और पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। चलो, इस धांसू इलेक्ट्रिक गाड़ी के बारे में और जानते हैं!

हम Google News में भी आते हैं

बैटरी

MG Comet Electric Car Range
बैटरी

कॉमेट ईवी के दिल में एक दमदार 17.3 kWh प्रिज्matic सेल बैटरी है। ये बैटरी पीछे वाले पहियों पर लगे इलेक्ट्रिक मोटर को पावर देती है, जिससे गाड़ी सुपर स्मूथ चलती है। इतनी दमदार बैटरी होने का मतलब है कि आप रोज़ाना के काम के लिए बेफिक्र होकर निकल सकते हैं, ये जानते हुए कि आप पर्यावरण को भी बचा रहे हैं।

MG Comet Electric Car Range

MG Comet Electric Car Range
2024 MG Comet Electric Car Range

एक बार फुल चार्ज में कॉमेट ईवी आपको 230 किलोमीटर तक ले जा सकती है। शहर में घूमना हो या वीकेंड गेटअवे पर जाना हो, ये गाड़ी हर जगह साथ देने के लिए तैयार है। अब रेंज खत्म होने की चिंता भूल जाइए और मस्ती से घूमिए!

ये भी पढ़िए: एक सिंगल चार्ज में Tata Punch Electric Car Range कितनी देती हैं

चार्ज करने का समय

MG Comet Electric Car Range
चार्ज करने का समय

कॉमेट ईवी को चार्ज करना कोई झंझट नहीं है। स्टैंडर्ड 3.3 kW होम चार्जर से आप लगभग 7 घंटों में बैटरी को फुल चार्ज कर सकते हैं। गाड़ी में अब फास्ट-चार्जिंग का भी ऑप्शन है, जिससे चार्जिंग का समय और कम हो जाता है। तो लीजिए,

  • 0-80% चार्ज: लगभग 5 घंटे
  • 10-80% चार्ज: सिर्फ 2.8 घंटे

फीचर्स

MG Comet Electric Car Range
फीचर्स

कॉमेट ईवी सिर्फ माइलेज देने वाली गाड़ी नहीं है, बल्कि इसमें वो सारे फीचर्स हैं जो आपकी ड्राइविंग को और भी मज़ेदार बना देते हैं:

  1. i-Smart टेक: अपने स्मार्टफोन को 10.25-इंच की टचस्क्रीन से कनेक्ट कर लीजिए। वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay की सुविधा के साथ हर ड्राइव को एन्जॉय करें।
  2. आरामदायक इंटीरियर: सॉफ्ट और आरामदायक सीटों पर बैठें और मज़ेदार सफर का लुत्फ़ उठाएं। लेदर से लिपटा स्टीयरिंग व्हील देखने में भी काफी अच्छा लगता है, वहीं डिजिटल क्लस्टर आपको सारी जानकारी देता रहता है।
  3. सेफ्टी फर्स्ट: गाड़ी में रिवर्स पार्किंग सेंसर, पावर-एडजस्टेबल ORVM और एक डिजिटल क्लस्टर है जो आपकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं।
  4. गेमर एडिशन: थोड़ा हटके दिखना चाहते हैं? तो ले लीजिए गेमर एडिशन वाली कॉमेट ईवी। इसमें स्पेशल बॉडी ग्राफिक्स, स्टीयरिंग व्हील कवर और इंटीरियर में गेमिंग वाली थीम मिलती है।

ये भी पढ़िए: 2024 Maruti Wagon R CNG Mileage कितना देती हैं?

मार्च 2024 तक कीमत

MG Comet Electric Car Range
मार्च 2024 तक कीमत
  • पेस वेरिएंट: ₹6,98,800 से शुरू
  • प्ले वेरिएंट: ₹7,88,000 से शुरू
  • प्लश वेरिएंट: ₹8,58,000 से शुरू

एमजी कॉमेट ईवी सिर्फ एक गाड़ी नहीं है, बल्कि ये एक ऐसा स्टेटमेंट है जो स्वच्छ और बेहतर भविष्य की तरफ ले जाता है। तो देर किस बात की, चार्ज हो जाओ और कॉमेट ईवी के साथ घूमने निकलो, वो भी कम प्रदूषण फैलाते हुए!

ये भी पढ़िए: 2024 Toyota Rumion CNG Mileage कितना देती हैं?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top