आ गई है नई Maruti Suzuki Ertiga Hybrid, माइलेज सुनकर हुंडई और टाटा परेशान!

अरे यार, अब तो Maruti Suzuki ने भी गेम बदल दिया! उनकी नई Maruti Suzuki Ertiga Hybrid आ गई है, वो भी धांसू लुक और मोटी बैटरी के साथ! अभी तक तो ज्यादातर Maruti गाड़ियां mild-hybrid टेक्नोलॉजी के साथ आती थीं, लेकिन ये Ertiga Cruise Hybrid कुछ अलग ही लेवल पे है।

हम Google News में भी आते हैं

Maruti Suzuki Ertiga Hybrid

Maruti Suzuki Ertiga Hybrid
  • बैटरी बूस्ट: अब Ertiga में 10Ah की बड़ी बैटरी है, जो 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मिलकर काम करती है. इसका मतलब है बेहतर माइलेज और कम प्रदूषण! Plus, 8 साल की वारंटी भी है, तो टेंशन मुक्त!
  • स्पोर्टी स्टाइल: ये Maruti Suzuki Ertiga Hybrid कोई मामूली गाड़ी नहीं है! डुअल-टोन कलर (सफेद बॉडी और काली छत), नया स्पॉइलर, और स्टाइलिश स्कर्टिंग इसे एकदम हटके लुक देती हैं. 15 इंच के अलॉय व्हील्स और LED DRLs इसे और भी आकर्षक बनाते हैं. ⚡
  • कम्फर्ट का राजा: अंदर की बात करें तो पूरी ब्लैक थीम है, जो काफी प्रीमियम लगती है. सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 8 इंच का टचस्क्रीन सब कुछ आसान बनाते हैं. और हां, हवादार कप होल्डर्स, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और दूसरी रो में आर्मरेस्ट भी हैं. आराम की कोई कमी नहीं!

भारत में लॉन्च का इंतज़ार:

Maruti Suzuki Ertiga Hybrid

हालांकि फिलहाल Ertiga Cruise Hybrid को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है, लेकिन भारतीय बाजार में भी इसकी जल्द ही एंट्री की उम्मीद है। भारतीय ग्राहकों को पसंद आने वाली विशेषताओं और किफायती मूल्य के कारण Ertiga पहले से ही काफी लोकप्रिय है। उम्मीद है कि Ertiga Cruise Hybrid भी भारतीय बाजार में सफलता का झंडा गाड़ेगी।

तो देर किस बात की? नई Ertiga Hybrid का इंतज़ार खत्म हुआ! जल्द ही ये धाकड़ MPV भारतीय सड़कों पर धूम मचाने वाली है!

ये भी पढ़िए: लो भाई अब Kia भी देगी 5 लाख में BMW के मजे! टाटा और हुंडई को कड़ी टक्कर!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top