Mahindra XUV300 Facelift जल्द आने वाली है – टेस्टिंग के दौरान देखे गए कई वेरिएंट!

ये सुनकर खुश हो जाओ! महिंद्रा की धांसू Mahindra XUV300 Facelift मॉडल कुछ ही हफ्तों में लॉन्च होने वाला है. कंपनी इसे अभी खूब टेस्ट कर रही है और हाल ही में कुछ नई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें गाड़ी के अलग-अलग वेरिएंट दिख रहे हैं.

Mahindra XUV300 Facelift Spied

हम Google News में भी आते हैं

Mahindra XUV300 Facelift

पहली तस्वीर में जो सफेद गाड़ी दिख रही है, वो शायद बेस वेरिएंट लग रही है. इसमें व्हील कवर के साथ स्टील के पहिए लगे हैं. वहीं, दूसरी वाली काली गाड़ी में स्टाइलिश व्हील कवर के साथ स्टील के पहिए दिए गए हैं. ये फीचर आपको टाटा टियागो और रेनो ट्राइबर जैसी गाड़ियों में भी मिलता है.

तेरी एक गाड़ी देखी जो और भी खास लग रही थी. वो थी डुअल-टोन वाले पहियों वाली 2024 XUV300. ये शायद टॉप मॉडल हो सकती है. इन तीनों गाड़ियों में एक और समान चीज है – ORVM पर लगे टर्न इंडिकेटर. हो सकता है कि ये सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर मिलें.

अंदर की सिर्फ एक ही तस्वीर सामने आई है, लेकिन उससे भी काफी कुछ पता चल जाता है. नई XUV300 में एक अलग से लगा हुआ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, छोटे एसी वेंट के साथ रिवाइज्ड सेंटर कंसोल और मैन्युअल IRVM मिलने वाला है.

ये भी पढ़िए: Maruti Suzuki Jimny में Safety Features कौनसे हैं?

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इंजन वही 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल रहेंगे, जो 6-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट के साथ आएंगे. लेकिन डिजाइन में बदलाव और नए फीचर्स जरूर देखने को मिलेंगे! तो तैयार हो जाओ, कुछ ही समय में ये धाकड़ गाड़ी शोरूम में आने वाली है!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top