आ रही है Mahindra Thar 5 Door 2024: 10 कन्फर्म फीचर्स जो टाटा को परेशान करेंगे

Mahindra Thar 5 Door

यारो, वो इंतज़ार खत्म होने वाला है! Mahindra Thar 5 Door अवतार 2024 में धूम मचाने आ रहा है। ये सिर्फ लंबा थार नहीं होगा, बल्कि ढेर सारे नए फीचर्स लेकर आएगा जो आपको मस्ती में झूमने पर मजबूर कर देंगे। तो चलो, उन 10 धमाकेदार फीचर्स पर नज़र डालते हैं:

Mahindra Thar 5 Door
Mahindra Thar 5 Door
  1. सनरूफ: अब खुली हवा का मज़ा लेना और भी आसान! Mahindra Thar 5 Door में सनरूफ मिलेगा, जिससे केबिन हवादार और मस्त लगेगा। ये वो फीचर था जिसका हर थार फैन को बेसब्री से इंतज़ार था!
  2. AC का डबल धमाका: गर्मी हो या सर्दी, थार 5-डोर में डुअल-ज़ोन AC की बदौलत हर कोई अपनी पसंद का तापमान सेट कर सकेगा। पीछे बैठने वालों को भी AC का मज़ा मिलेगा, क्योंकि अब पीछे भी AC वेंट्स लग गए हैं।
  3. डिस्क ब्रेक की ताकत: रुकने का मज़ा भी दोगुना हो जाएगा! थार 5-डोर में अब चारों चक्कों पर डिस्क ब्रेक लगेंगे, जिससे गाड़ी को रोकना और भी आसान और सुरक्षित हो जाएगा।
  4. टचस्क्रीन का बड़ा जादू: थार 5-डोर में 10.25 इंच का बड़ा टचस्क्रीन मिलेगा, जिस पर आप गाने सुन सकेंगे, रास्ता देख सकेंगे और भी बहुत कुछ कर सकेंगे। ये वही सिस्टम है जो आने वाली XUV300 फेसलिफ्ट में भी देखने को मिलेगा। और हां, अब वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले का भी मज़ा ले सकेंगे!
  5. डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले: अब स्पीड और बाकी ज़रूरी जानकारी देखना और भी आसान हो जाएगा। थार 5-डोर में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलेगा, जो XUV700 जैसा ही होगा। ये ना सिर्फ दिखने में शानदार है, बल्कि इसमें ढेर सारी जानकारी और कस्टमाइज़ेशन ऑप्शन भी मिलेंगे।
  6. ईंधन भरना होगा आसान: अब गाड़ी में ईंधन भरना झंझट नहीं रहेगा। थार 5-डोर में इलेक्ट्रिकली संचालित फ्यूल लिड ओपनर दिया गया है, जिससे आप एक बटन दबाकर ही फ्यूल लिड खोल सकेंगे।
  7. पार्किंग अब आसान: गाड़ी को रिवर्स करना या आगे बढ़ाना अब कोई मुश्किल नहीं होगा। थार 5-डोर में रिवर्सिंग कैमरा और फ्रंट पार्किंग सेंसर मिलेंगे, जिससे टक्कर का खतरा कम हो जाएगा और पार्किंग करना भी आसान हो जाएगा।
  8. सुरक्षा का कवच: थार 5-डोर में पहले से ज्यादा सुरक्षा के लिए छह एयरबैग मिलेंगे, जिनमें आगे, पीछे और बगल में भी एयरबैग शामिल हैं।
  9. आराम का ध्यान: पीछे बैठने वालों को भी अब और आराम मिलेगा। थार 5-डोर में रियर सेंटर आर्मरेस्ट दिया गया है, जिससे लंबी यात्राएं भी मजेदार हो जाएंगी।
  10. 360° का नज़ारा: थार 5-डोर में 360° कैमरा भी मिलेगा, जिससे आप गाड़ी के चारों ओर का नज़ारा देख सकेंगे। ये ऑफ-रोडिंग के लिए तो बहुत काम आएगा ही, साथ ही ट्रैफिक में गाड़ी चलाते समय भी काफी मदद करेगा।

हम Google News में भी आते हैं

तो ये थे थार 5-डोर के कुछ धमाकेदार फीचर्स! ये 5-डोर थार को और भी मजेदार, आरामदायक और सुरक्षित बनाते हैं।

ये भी पढ़िए: 2024 Grand Vitara vs Brezza: 2024 में कौनसी ख़रीदे?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top