Mahindra Bolero Classic पर कितना Waiting Period हैं?

देखो! महिंद्रा बोलेरो क्लासिक एक धांसू SUV है जो शानदार परफॉर्मेंस, लेटेस्ट लुक्स, आरामदायक इंटीरियर और फुल टू सीटेड सेफ्टी फीचर्स देती है. ये तीन मॉडल में आती है – B4, B6 और B6 (O). इनकी कीमत ₹9.78 लाख से ₹10.79 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है. ये असल में अप्रैल 2023 में लॉन्च हुई बोलेरो फेसलिफ्ट का ही नया अवतार है.

हम Google News में भी आते हैं

इसमें BS6 वाला 1.5 लीटर का mHawk75 डीजल इंजन है जो 75bhp की पावर और 210Nm का टॉर्क देता है. डिजाइन की बात करें तो नई ग्रिल, चमचमाते हेडलैंप, स्टाइलिश बंपर, आकर्षक डेस्कल्स और मजबूत अलॉय व्हील्स इसे और भी खास बनाते हैं.

Mahindra Bolero Classic Waiting Period

Mahindra Bolero Classic Waiting Period
2024 Mahindra Bolero Classic Waiting Period

थोड़ी देर लग सकती है! भारतीय बाजार में, खासकर गांव और छोटे शहरों में, जहां लोग गाड़ियों को उनकी मजबूती और भरोसे के लिए चुनते हैं, वहां बोलेरो क्लासिक की धूम है. तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं कि इसे लेने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. वेटिंग पीरियड शहर के हिसाब से स्टॉक और बुकिंग की संख्या पर निर्भर करता है. मार्च 2024 तक, भारत के कुछ बड़े शहरों में बोलेरो क्लासिक के लिए वेटिंग पीरियड कुछ इस तरह है:

शहरवेटिंग पीरियड
दिल्ली0 – 36 हफ्ते
मुंबई0 – 36 हफ्ते
नाशिक0 – 36 हफ्ते
कोलकाता0 – 36 हफ्ते
बैंगलोर0 – 36 हफ्ते
चेन्नई0 – 36 हफ्ते
पुणे0 – 36 हफ्ते
जयपुर0 – 36 हफ्ते
नोएडा0 – 36 हफ्ते
हैदराबाद0 – 36 हफ्ते
लखनऊ0 – 36 हफ्ते
गुड़गांव0 – 36 हफ्ते
चंडीगढ़0 – 36 हफ्ते

निष्कर्ष

तो देर किस बात की! महिंद्रा बोलेरो क्लासिक एक किफायती SUV है जो पुरानी शान के साथ नये फीचर्स का मिश्रण है. ये उन लोगों के लिए perfect है जो एक ऐसी मजबूत और बड़ी गाड़ी चाहते हैं जो किसी भी रास्ते और मौसम का सामना कर सके. पर हां, इसकी डिमांड ज्यादा होने के चलते, वेटिंग पीरियड थोड़ा लंबा हो सकता है. इस लिए बेहतर होगा कि आप अपनी बोलेरो क्लासिक पहले से ही बुक कर लें और नजदीकी महिंद्रा डीलर से सही डिलीवरी डेट पता कर लें.

ये भी पढ़िए: Creta को छोड़ो! इस SUV पे मिलेगा 1.3 Lakh का डिस्काउंट!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top