Harrier का खेल ख़त्म? भारत में आरही हैं Kia की नयी SUV Car 7 Features के साथ!

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार 2024 किआ सोरेंटो के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। स्टाइल, आराम और टेक्नोलॉजी के बेहतरीन मिश्रण के लिए जानी जाने वाली, सोरेंटो SUV प्रेमियों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प रही है। आने वाला मॉडल कई नए फीचर्स के साथ इस अनुभव को और भी बेहतर बनाने का वादा करता है।

हम Google News में भी आते हैं

7 धमाकेदार फीचर्स

  1. आकर्षक अपडेट्स: 2024 सोरेंटो में “T” आकार की डे टाइम रनिंग लाइट्स और रिवाइज्ड LED प्रोजेक्टाइल हेडलाइट्स के साथ एक अधिक शार्प, फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है।
  2. केबिन की बहुमुखी प्रतिभा: प्रभावशाली जगह प्रदान करते हुए, सोरेंटो तीसरी पंक्ति में 29.6 इंच लेगरूम समेटे हुए है, जो सभी यात्रियों के लिए आराम सुनिश्चित करता है।
  3. पावरट्रेन विकल्प: जहां हाइब्रिड और प्लग-इन हाइब्रिड वेरिएंट 2025 के फेसलिफ्ट के लिए आरक्षित हैं, वहीं 2024 मॉडल दमदार इंटरनल कम्बशन इंजन विकल्प प्रदान करता है।
  4. टेक अपग्रेड्स: नई EV9 से टेक्नोलॉजी उधार लेने वाला अपग्रेडेड इंफोटेनमेंट सिस्टम और ओवर-द-एयर अपडेट सोरेंटो को अत्याधुनिक बनाए रखते हैं।
  5. डिजिटल की 2.0: नई डिजिटल की मालिकों को अपने एप्पल या सैमसंग स्मार्टफोन को NFC-आधारित वाहन कुंजी के रूप में उपयोग करने की अनुमति देती है।
  6. संवर्धित सुरक्षा: ल लेन गार्ड असिस्टेंस और कई यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मानक सुविधाओं का हिस्सा हैं, जो सुरक्षा और सुविधा पर जोर देते हैं।
  7. ईंधन दक्षता: 1.6-लीटर इंजन का उपयोग करने वाला प्लग-इन हाइब्रिड वेरिएंट 460 मील की अधिकतम रेंज के साथ अद्भुत 79 MPGe का माइलेज देता है।

लॉन्च की उम्मीदवार तिथि

2024 किआ सोरेंटो के अक्टूबर 2024 तक भारतीय सड़कों पर आने की उम्मीद है, जो भारत में किआ के लिए एक नए अध्याय की शुरुआत करेगा।

भारत में अनुमानित कीमत

संभावित खरीदार 25,00,000 रुपये से शुरू होने वाली एक्स-शोरूम कीमत की उम्मीद कर सकते हैं, जो इसे SUV सेगमेंट में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाती है।

निष्कर्ष

2024 किआ सोरेंटो भारत की SUV मार्केट में गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार है। डिजाइन, टेक्नोलॉजी और परफॉर्मेंस के मिश्रण के साथ, यह आधुनिक उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों को पूरा करती है। जैसा कि हम इसके आने का इंतजार कर रहे हैं, उत्साह चरम पर है, और सोरेंटो लॉन्च होने पर निश्चित रूप से महत्वपूर्ण प्रभाव डालने वाला है। इस गतिशील SUV पर नज़र रखें, जो ड्राइविंग लक्जरी और दक्षता को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़िए: नई Toyota Fortuner का Base Model को घर लाने के लिए आपकी Income/Salary कितनी होनी चाहिए?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top