Ertiga से परेशान? आ रही है धांसू Kia Sonet 7 Seater, सिर्फ 6 लाख में मचाएगी धमाल!

Kia Sonet 7 Seater: Sonet एक लोकप्रिय सबकॉम्पैक्ट SUV है, जिसे इसके चिकना बाहरी डिज़ाइन, विशाल इंटीरियर और कई विकल्पों के लिए जाना जाता है। Sonet को भारत में 2020 में पेश किया गया था और यह कोरियाई ऑटोमेकर के लिए एक सफलता साबित हुई है। Kia अपनी इस सफलता पर रुकने को तैयार नहीं है और 2024 में Sonet का फेसलिफ्टेड वर्जन लाने की योजना बना रही है। आने वाली Kia Sonet की सबसे खास बात यह है कि यह 7 सीटर कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगी, जो इसे बड़े परिवारों के लिए अधिक उपयुक्त बनाती है।

हम Google News में भी आते हैं

आने वाली Kia Sonet 7 Seater का बाहरी डिज़ाइन

Kia Sonet 7 Seater

Upcoming Kia Sonet 7 Seater का बाहरी डिज़ाइन 5-सीट वाले मॉडल पर आधारित होगा। 7-सीटर Sonet का बाहरी हिस्सा मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा। इसमें फुल LED हेडलैंप्स के साथ LED DRLs, प्रोजेक्टर फॉग लैंप्स, R16 अलॉय व्हील्स, क्रोम रेडिएटर ग्रिल, मोटराइज्ड बॉडी कलर्ड ORVM और LED रियर कॉम्बो लैंप जैसी विशेषताएं शामिल हैं। केवल एक अंतर यह होगा कि इसमें तीसरी रो की सीटें लगाई जाएंगी, जिससे SUV की लंबाई और ऊंचाई काफी बढ़ जाएगी।

आने वाली Kia Sonet 7 सीटर के इंटीरियर फीचर्स

Kia Sonet 7 Seater

Kia Sonet 7 Seater का इंटीरियर 5-सीट वाले मॉडल जैसा ही होगा, लेकिन कुछ छोटे बदलाव होंगे। डैशबोर्ड पर 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, एक डिजिटाइज्ड ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हवादार फ्रंट सीटें, सिंगल-पैन सनरूफ और वायरलेस फोन चार्जर स्टैंडर्ड होंगे। दूसरी रो में एडजस्टेबल हेडरेस्ट और आर्मरेस्ट के साथ स्प्लिट-फोल्डिंग होगी। तीसरी रो की सीटें फोल्डेबल होंगी और इसमें कप होल्डर और USB पोर्ट भी शामिल होंगे। अतिरिक्त सीटें बूट क्षमता को सीमित कर देंगी, लेकिन यह दैनिक उपयोग के लिए अभी भी उपयुक्त होगी।

ये भी पढ़िए: अरे दोस्तों, हो जाओ तैयार! आ रही है धांसू XUV e9, जानें लुक और फीचर्स

संक्षिप्त समाचार

Kia Sonet 7 Seater
  • Kia Sonet फेसलिफ्ट को एक बार फिर देखा गया है, जिससे अतिरिक्त जानकारी मिली है।
  • Kia इसे अप्रैल 2024 तक भारत में लॉन्च कर सकती है।
  • इसकी शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से होने का अनुमान है।

यह 7-सीटर वर्जन विकल्प के साथ 5-सीटर सब-4m SUV बनी रहेगी।

यह पहले जैसे ही इंजन विकल्पों को बनाए रखेगा, जिसमें 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (120PS/172Nm) 6-स्पीड iMT या 7-स्पीड DCT, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (83PS/115Nm) 5-स्पीड मैनुअल और 1.5-लीटर डीजल यूनिट (116PS/250Nm) 6-स्पीड iMT या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा।

इसमें लेन-कीपिंग असिस्ट, फ्रंट कोलिशन वार्निंग और ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे उन्नत ड्राइविंग सहायता प्रणाली (ADAS) हो सकती हैं।

ये भी पढ़िए: अपनी नई Baleno Base Model खरीदने के लिए आपकी मासिक और वार्षिक Income/Salary कितनी होनी चाहिए?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top