Punch और Exter को खरीदने से पहले नयी Kia Clavis SUV देखलो भाई! नहीं तो पछताओगे!

भारतीय सड़कों पर कॉम्पैक्ट एसयूवी का बाजार और भी ज्यादा चहल-पहल वाला होने वाला है क्योंकि किआ अपनी नई कार Kia Clavis SUV को लॉन्च करने वाली है। ये माइक्रो एसयूवी Hyundai Exter और Tata Punch जैसी गाड़ियों को टक्कर देने के लिए तैयार है और इसमें ऐसे फीचर्स हैं जो सबको अपनी ओर खींच लेंगे।

हम Google News में भी आते हैं

Kia Clavis SUV के 7 दिलचस्प फीचर्स

  1. आधुनिक टच के साथ बॉक्सी डिज़ाइन (Boxy Design with a Modern Twist): Kia Clavis SUV अपने यूनिक बॉक्सी डिज़ाइन के साथ सड़क पर अलग ही नजर आएगी।
  2. स्प्लिट LED हेडलैंप्स और सिग्नेचर ग्रिल (Split LED Headlamps and Signature Grille): इसमें भविष्य जैसा लुक देने के लिए किआ की पहचान वाली टाइगर नोज ग्रिल और इनोवेटिव स्प्लिट LED हेडलैंप्स दिए गए हैं।
  3. हवादार सीटें और 360 डिग्री कैमरा (Ventilated Seats and 360-Degree Camera): आराम और सुविधा के लिए, Clavis में हवादार सीटें और 360 डिग्री कैमरा दिया गया है, जो ड्राइविंग का अनुभव बेहतर बनाने के साथ-साथ सुरक्षा को भी बढ़ाता है।
  4. एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स (ADAS) (Advanced Driver Assistance Systems (ADAS)) लेवल 1 ADAS के साथ, Clavis गाड़ी की सुरक्षा टेक्नोलॉजी में सबसे आगे है, जो ड्राइवर को राहत का अनुभव कराती है।
  5. इलेक्ट्रिक सनरूफ (Electric Sunroof): इलेक्ट्रिक सनरूफ गाड़ी को लग्जरी का एहसास देता है और यात्रियों को आसमान का नजारा लेने का मौका देता है।
  6. 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (10-Inch Touchscreen Infotainment System): आधुनिक 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ जुड़े रहें, जो आपको गाड़ी का पूरा कंट्रोल देता है।
  7. इको-फ्रेंडली पावरट्रेन विकल्प (Eco-Friendly Powertrain Options): Clavis कई तरह के पावरट्रेन विकल्पों के साथ आएगी, जिसमें इंर्टनल कम्बशन, इलेक्ट्रिक और हो सकता है कि हाइब्रिड मॉडल भी शामिल हों। ये सभी विकल्प अलग-अलग जरूरतों और पसंदों को पूरा करेंगे।

ये भी पढ़िए: Punch CNG Vs Exter CNG: 2024 में कौन सी CNG कार आपके लिए बेहतर है? ️

भारत में लॉन्च तिथि और कीमत

Kia Clavis SUV भारत में जुलाई 2024 के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद है, और इसकी कीमत 6.00 लाख रुपये से 10.00 लाख रुपये के बीच होने का अनुमान है।

निष्कर्ष (Conclusion)

Kia Clavis माइक्रो एसयूवी कैटेगरी में एक दमदार दावेदार के रूप में सामने आ रही है। अपने फीचर्स और किफायती कीमत के साथ, यह Hyundai Creta और Tata Punch के दबदबे को चुनौती देने के लिए तैयार है। तो Kia की इस धांसू गाड़ी पर नजर बनाए रखें!

ये भी पढ़िए: 2024 Maruti S-Presso CNG में Mileage कितना देती हैं?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top