Hero Mavrick 440 Variants की पूरी जानकारी!

Hero Mavrick 440 Variants: देखो यार, हीरो ने अपनी नई बाइक Hero Mavrick 440 लॉन्च कर दी है और ये अब तक की उनकी सबसे दमदार बाइक है! ये हार्ले-डेविडसन वाली X440 के प्लेटफॉर्म पर बनी है और तीन मॉडल में आती है – बेसिक वाला Base, बीच का मिड और फुल-ऑन फीचर्स वाला टॉप. तीनों में राउंड हेडलाइट, एक ही सीट और 440cc का दमदार इंजन तो मिलेगा ही, लेकिन बाकी सब कुछ थोड़ा अलग है. चलो, इन तीनों मॉडलों को थोड़ा करीब से देखें!

हम Google News में भी आते हैं

Hero Mavrick 440 Variants

बेस

Hero Mavrick 440 Variants
Hero Mavrick 440 Variants

हीरो मावरिक 440 बेस ट्रिम केवल आर्कटिक व्हाइट रंग विकल्प में उपलब्ध है। इसका फ्यूल टैंक और रियर पैनल सफेद रंग के होते हैं, जबकि अन्य हिस्से काले और टैंक शाउड मैट सिल्वर में होते हैं। इसके अलावा, बेस मॉडल में बाकी ट्रिम्स पर देखे जाने वाले ट्यूबलेस रबर वाले अलॉय व्हील्स के बजाय स्पोक व्हील्स के साथ ट्यूब वाले टायर मिलते हैं। हीरो ने लागत कम करने के लिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और मशीनीकृत इंजन फिन को भी हटा दिया है। हीरो मावरिक बेस ट्रिम की शुरुआती कीमत रु. 1,99,000 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

ये भी पढ़िए: 1 लीटर में TVS Raider 125 Mileage कितना देती हैं?

मिड

Hero Mavrick 440 Variants
Hero Mavrick 440 Variants

रु. 2,14,000 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत के साथ, मिड मॉडल सबसे किफायती और टॉप वेरिएंट्स के बीच में है। इसमें भी स्मार्टफोन कनेक्टिविटी नहीं है, लेकिन ट्यूबलेस टायर वाले अलॉय व्हील्स का लाभ मिलता है। हीरो मावरिक 440 मिड-ट्रिम के लिए दो रंग विकल्प प्रदान करता है – सेलेस्टियल ब्लू और फियरलेस रेड।

ये भी पढ़िए: Hero Xtreme 125R Variants: आपकी सवारी के लिए कौन सा सही है?

टॉप

Hero Mavrick 440 Variants
Hero Mavrick 440 Variants

अंत में, यह मावरिक 440 टॉप ट्रिम है जो सभी फीचर्स से लैस है। हीरो ने बाइक को पूरी तरह से डिजिटल कंसोल से लैस किया है जिसे स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का लाभ मिलता है। इससे आपको नेविगेशन के साथ-साथ एसएमएस और कॉल नोटिफिकेशन भी मिलते हैं। इसके अलावा, मावरिक 440 टॉप में ट्यूबलेस टायरों के साथ डायमंड-कट फिनिश वाले अलॉय व्हील भी मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें लोअर-स्पेक मॉडल पर देखे जाने वाले स्टिकरों के विपरीत 3D बैजिंग है। हीरो मावरिक 440 टॉप की शुरुआती कीमत रु. 2,24,000 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और यह दो रंगों में उपलब्ध है – फैंटम ब्लैक और एनिग्मा ब्लैक।

वेरिएंटकीमतरंगव्हील्सफीचर्स
बेस1.99 लाखसफेदट्यूब टायर, स्पोक व्हील्सकोई स्मार्टफोन कनेक्टिविटी नहीं
मिड2.14 लाखनीला, लालट्यूबलेस टायर, अलॉय व्हील्सकोई स्मार्टफोन कनेक्टिविटी नहीं
टॉप2.24 लाखकालाट्यूबलेस टायर, डायमंड-कट अलॉय व्हील्सडिजिटल कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी

ये भी पढ़िए: 1 लीटर में नई Hero Mavrick 440 Mileage कितना देती हैं?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top