आपके नजदीकी शोरूम में आचुकी हैं BYD SEAL! 200 लोगो ने बरसाया प्यार!

इसी हफ्ते की शुरुआत में BYD ने धूमधड़ाके से भारत में अपनी इलेक्ट्रिक सेडान BYD सील लॉन्च कर दी थी. ये गाड़ी दिखने में तो फ्यूचरिस्टिक है ही, साथ ही तीनों वेरिएंट्स – डायनामिक, प्रीमियम और परफॉर्मेंस – में आती है. शुरुआती कीमत 41 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू. तो जो लोग इलेक्ट्रिक गाड़ी लेने का सोच रहे थे, उनके लिए ये एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

हम Google News में भी आते हैं

अच्छी बात ये है कि गाड़ी अब सिर्फ ऑनलाइन ही नहीं, बल्कि देश भर की डीलरशिप पर भी पहुंचना शुरू हो गई है. इसका मतलब है टेस्ट ड्राइव के लिए जल्दी से डीलर से संपर्क करें!

ये भी पढ़िए: February 2024 में 25 सबसे ज्यादा बिकने वाली कार्स

देखने में तो ये गाड़ी किसी स्पेसशिप से कम नहीं लगती. स्लीक एलईडी हेडलैम्प्स, लंबा बोनट, तीर जैसे डीआरएल्स और अलॉय व्हील्स – ये सब मिलकर इसे काफी हटके लुक देते हैं.

अंदर की बात करें तो फीचर्स के मामले में भी BYD सील किसी से पीछे नहीं है. घूमने वाली बड़ी टचस्क्रीन, वायरलेस चार्जिंग, गर्म और ठंडी सीटें, 360 डिग्री कैमरा – ये सब मिलकर ये गाड़ी को लग्जरी बनाते हैं.

सबसे खास बात है इसकी रेंज! दो बैटरी पैक ऑप्शन के साथ ये गाड़ी एक बार चार्ज में 510km से लेकर 650km तक चल सकती है. यानी रोड ट्रिप का प्लान बनाना भी हुआ आसान!

ये भी पढ़िए: 1 लीटर पेट्रोल में 2024 Yamaha Ray ZR 125 Mileage कितना देती हैं?

खबरों के अनुसार BYD को भारत में सील के लिए 200 से भी ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं. तो देर किस बात की, अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें और टेस्ट ड्राइव बुक करें!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top