10 लाख के टाइट बजट में 5 Best Cars! जबरदस्त लुक्स के साथ जबरदस्त माइलेज भी!

तो दोस्तों, 10 लाख रुपये से कम में भारत में सबसे धांसू कार ढूंढ रहे हो? चिंता की कोई बात नहीं, आजकल तो बाजार में ढेरों ऑप्शन हैं जो माइलेज के साथ-साथ स्टाइल और पावर भी दमदार देते हैं. ये गाड़ियाँ आपके पैसे वसूली के लिहाज से भी एकदम सही चुनाव साबित होंगी. तो चलिए, आज हम टॉप 5 कारों पर नज़र डालते हैं जो आपको मार्च 2024 में कमाल की डील दे सकती हैं.

हम Google News में भी आते हैं

धांसू गाड़ियों की जानकारी: इंजन, माइलेज और कीमत ( मार्च 2024 तक)

  1. टाटा पंच – सिर्फ 6.12 लाख रुपये में शुरू होने वाली, टाटा पंच एक कॉम्पैक्ट SUV है जो फीचर्स के मामले में बिलकुल नहीं कटती. 1199 सीसी का इंजन और 26 किमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, ये शहर घूमने के लिए एकदम सही साथी बन सकती है.
  2. मारुति स्विफ्ट – 5.99 लाख रुपये से थोड़ी ही ऊपर मिलने वाली स्विफ्ट हैचबैक सेगमेंट की चहेती गाड़ी रही है. इसका 1197 सीसी वाला इंजन 30 किमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है. तो स्टाइल के साथ-साथ पॉकेट फ्रेंडली गाड़ी खोज रहे हो, तो ये आपके लिए ही बनी है.
  3. मारुति ब्रेज़ा – 8.34 लाख रुपये वाली ब्रेज़ा अपने 1462 सीसी इंजन और 25 किमीटर प्रति लीटर के माइलेज के लिए जानी जाती है. ये कॉम्पैक्ट SUV पावर और माइलेज का शानदार बैलेंस पेश करती है.
  4. मारुति अर्टिगा – 8.69 लाख रुपये में मिलने वाली एर्टिगा एक बेहतरीन एमयूवी है. अगर आपके पास फैमिली है और एक शानदार गाड़ी ढूंढ रहे हो, तो ये 1462 सीसी इंजन और 26 किमीटर प्रति लीटर के माइलेज वाली एर्टिगा आपके लिए एकदम सही चुनाव हो सकती है.
  5. महिंद्रा बोलेरो – 9.89 लाख रुपये वाली बोलेरो 1493 सीसी इंजन के साथ आती है और ये 16 किमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इसकी मजबूत बनावट इसे किसी भी रास्ते पर जाने के लिए लाएायक बनाती है.

तो फिर देर किस बात की?

ये गाड़ियाँ ना सिर्फ आपके बजट में आती हैं बल्कि हर तरह के रास्तों पर चलने के लिए भी दमदार हैं. चाहे ऑफिस जाना हो या फिर फैमिली के साथ घूमने निकलना हो, ये गाड़ियाँ हर तरह के इस्तेमाल के लिए मार्च 2024 में सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं.

ये भी पढ़िए: एक सिंगल चार्ज में 2024 Tata Nexon EV Range कितनी देती हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top