1 लीटर में 2024 Tata Altroz Mileage कितना देती हैं?

2024 Tata Altroz Mileage: यारो, आज चर्चा है टाटा अल्ट्रोज़ की, जो कि एक धांसू प्रीमियम हैचबैक है। चलो जल्दी से देखते हैं इसकी माइलेज, फीचर्स और बाकी खासियतें!

2024 Tata Altroz Mileage

2024 Tata Altroz Mileage

अरे, ये तो कमाल है! ARAI के मुताबिक पेट्रोल और डीजल वाली अल्ट्रोज़ 19 से 24 किमी/लीटर तक चलती है. म CNG वाली तो और भी धाकड़ है, वो सीधे 26 किमी/किग्रा तक फुदकती है!

हम Google News में भी आते हैं

इंजन

2024 Tata Altroz Mileage

अल्ट्रोज़ तीन इंजन ऑप्शन लेकर आई है – 1.2 लीटर का पेट्रोल, 1.2 लीटर का टर्बो-पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल. गाड़ी में 5-स्पीड वाला मैनुअल ट्रांसमिशन तो स्टैण्डर्ड है ही, कुछ मॉडलों में DCA ट्रांसमिशन भी मिलता है. हां, और एक CNG वर्जन भी है, वो तो इको-फ्रेंडली लोगों के लिए बिलकुल सही है!

अन्य धमाकेदार बातें

2024 Tata Altroz Mileage
  • कीमत: 7.85 लाख रुपये से शुरू (ऑन-रोड)
  • सुरक्षा: ग्लोबल NCAP द्वारा 5 स्टार रेटिंग (चिंता की कोई बात नहीं!)
  • फ्यूल टाइप: पेट्रोल, CNG और डीजल
  • सीटिंग कैपेसिटी: 5
  • फीचर्स: 7-इंच टचस्क्रीन वाला धांसू इंफोटेनमेंट सिस्टम, फ्लैट-बॉटम्ड स्टीयरिंग व्हील, 7-इंच का टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मूड लाइटिंग, कूलिंग वाला ग्लोव बॉक्स, स्टीयरिंग पर लगे कंट्रोल बटन, वगैरह-वगैरह.
  • कलर ऑप्शन्स: हार्बर ब्लू, डाउनटाउन रेड, ओपेरा ब्लू, आर्केड ग्रे, एवेन्यू व्हाइट और हाई स्ट्रीट गोल्ड (अपनी पसंद का कलर चुनो!)

तो कुल मिलाकर, अगर आप एक स्टाइलिश, किफायती और फीचर्स से लैस प्रीमियम हैचबैक ढूंढ रहे हो, तो टाटा अल्ट्रोज़ आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकती है!

ये भी पढ़िए: Brezza और Nexon को भूल जायो भाई! अगले महीने आ रही नयी XUV300 इन 7 जबरदस्त फीचर्स के साथ!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top