2024 Maruti Alto K10 CNG Mileage कितना देती हैं?

2024 Maruti Alto K10 CNG Mileage: ढूंढ रहे हो एक ऐसी कार जो कम बजट में शानदार माइलेज दे? तो फिर 2024 Maruti Alto K10 CNG आपके लिए ही बनी है! ये भारत की सबसे पॉपुलर और किफायती सीएनजी कारों में से एक है. चलिए, आज इस कार के बारे में सारी जानकारी – इंजन, माइलेज, फीचर्स और कीमत – एक झटके में देख लेते हैं.

हम Google News में भी आते हैं

2024 Maruti Alto K10 CNG Mileage

2024 Maruti Alto K10 CNG Mileage

Alto K10 CNG में 1.0-लीटर का K-सीरीज इंजन है जो पेट्रोल और CNG दोनों पर चलता है. सीएनजी मोड में ये 55.92 bhp की पावर और 82.1 Nm का टॉर्क देता है, वहीं पेट्रोल मोड में ये 67.98 bhp की पावर और 90 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 5-स्पीड वाला मैन्युअल ट्रांसमिशन साथ मिलकर ये गाड़ी आपको सिटी राइड में भी मजा देगी.

अब बात माइलेज की! तो लीजिए, सीएनजी पर ये धुआंधार 33.85 किमी/किग्रा का माइलेज देती है. पेट्रोल पर भी ये 24.9 किमी/लीटर से कम नहीं चलती. 10 किलो का CNG सिलेंडर और 55 लीटर का फ्यूल टैंक आपको लंबा सफर तय करने का कॉन्फिडेंस देगा.

फीचर्स जिनको आप नजरअंदाज नहीं कर सकते

Alto K10 CNG सिर्फ माइलेज के लिए ही नहीं जानी जाती बल्कि ये कई फीचर्स के साथ आती है जो इसे पैसे की पूरी वसूली करवाती है. देखिए तो सही –

  • सेफ्टी फीचर्स: डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर, हाई-स्पीड अलर्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर और सेंट्रल लॉकिंग
  • कम्फर्ट और कनवीनियंस: AC के साथ हीटर, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, रिमोट कीलेस एंट्री और मोबाइल चार्जिंग के लिए सॉकेट
  • एंटरटेनमेंट: AM/FM/ब्लूटूथ वाला म्यूजिक सिस्टम, USB और AUX पोर्ट, और दो स्पीकर
  • अच्छी जानकारी, सही फैसला (Accha Jankari, Sahi Faisla): डिजिटल स्पीडोमीटर, दूरी बताने वाला मीटर, एवरेज और इंस्टेंट फ्यूल इंडिकेटर

तो लेनी चाहिए ये कार?

बिल्कुल! अगर आप कम बजट में एक ऐसी कार ढूंढ रहे हो जो ज्यादा चले, कम खर्च दे और फीचर्स से भी लोडेड हो, तो 2024 Maruti Alto K10 CNG आपके लिए एकदम सही चॉइस है. ये आपको एक शानदार और आरामदायक सफर का अनुभव कराएगी. साथ ही ये पर्यावरण के अनुकूल भी है.

अगर आप इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अपने नजदीकी Maruti Suzuki Arena showroom पर जा सकते हैं या फिर ऑनलाइन टेस्ट ड्राइव बुक कर सकते हैं.

ये भी पढ़िए: एक सिंगल चार्ज में OLA S1 Pro EV Range कितनी देती हैं?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

0 thoughts on “2024 Maruti Alto K10 CNG Mileage कितना देती हैं?”

  1. Pingback: 1 लीटर पेट्रोल में 2024 Honda Hornet 2.0 Mileage कितना देती हैं? - हिंदी वार्तालाब

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top