1 लीटर में 2024 Jeep Meridian Mileage कितना देती हैं?

2024 Jeep Meridian Mileage: क्या आप 2024 Jeep Meridian को खरीदने का विचार कर रहे हैं, लेकिन इसका माइलेज आपको परेशान कर रहा है? तो चिंता न करें, आज हम इसी के बारे में बात करेंगे!

हम Google News में भी आते हैं

इंजन और पावरट्रेन:

2024 Jeep Meridian Mileage

मेरिडियन में 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है, जो 168bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन छह-स्पीड मैनुअल या नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा, मेरिडियन 4×4 कॉन्फिगरेशन के साथ भी आता है, जो इसे ऑफ-रोड के लिए भी तैयार बनाता है।

2024 Jeep Meridian Mileage:

2024 Jeep Meridian Mileage

अब बात करते हैं माइलेज की। कंपनी का दावा है कि मेरिडियन 16.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। हालांकि, असल में यूजर्स को करीब 11.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल रहा है। ध्यान दें कि यह माइलेज ड्राइविंग स्टाइल, रोड कंडीशन और अन्य कारकों के आधार पर बदल सकता है।

ये भी पढ़िए: भारत में Mini Fortuner आ रही हैं भाई: धमाकेदार 7 सीटर, 7 जानदार फीचर्स!

डिजाइन:

2024 Jeep Meridian Mileage

डिजाइन की बात करें तो मेरिडियन में जीप की आइकॉनिक सात-स्लैट ग्रिल देखने को मिलती है। यह स्टाइलिश 18-इंच अलॉय व्हील्स पर टिकी है। वेरिएंट के आधार पर पेंट स्कीम अलग-अलग होती है। इसमें फुल-LED हेडलैंप्स के साथ इंटीग्रेटेड DRLs, ड्युअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड टेलगेट और जीप-विशिष्ट हार्डवेयर जैसे फ्रिक्वेंसी डैम्पर्स और हाइड्रॉलिक रिबाउंड स्टॉपर्स के साथ सेलेक-टेरेन 4×4 टेरेन मैनेजमेंट सिस्टम भी मिलता है।

ये भी पढ़िए: भारत में आ रही है Mahindra XUV 800: 7 धमाकेदार फीचर्स जो करेंगे तुम्हें दीवाना!

इंटीरियर:

केबिन के अंदर लेदर की अपहोल्स्ट्री दी गई है, साथ ही आठ-तरफा पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट भी मौजूद है। 10.1-इंच UConnect टचस्क्रीन में ऑनबोर्ड नेविगेशन, वायरलेस स्मार्टफोन इंटीग्रेशन और 360-डिग्री कैमरा मिलता है। अन्य विशेषताओं में प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ कीलेस एंट्री, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, नौ-स्पीकर वाला म्यूजिक सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक हैंडब्रेक, एम्बिएंट लाइटिंग, रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन और TPMS शामिल हैं। मेरिडियन एक तीन-पंक्ति वाली सात-सीटर SUV है।

कीमत:

2024 Jeep Meridian Mileage

चयनित वेरिएंट के आधार पर जीप मेरिडियन की कीमत रु. 40.96 लाख – रु. 48.24 लाख के बीच है।

तो, उम्मीद है कि अब आप 2024 जीप मेरिडियन के माइलेज और अन्य विशेषताओं के बारे में अच्छी तरह से समझ गए होंगे। यदि आपके कोई और सवाल हैं, तो हमें नीचे कमेंट में बताएं!

ये भी पढ़िए: आ रही हैं 6 लाख में तगड़ी Mahindra XUV 200 SUV Car! जानिए इसके 5 तगड़े फीचर्स!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top